बेगूसराय: पत्रकार हत्याकांड मामला में आरोपी के घर चिपकाया गया इश्तिहार, 24 घंटे में सरेंडर नहीं करने पर घर की होगी कुर्की जब्ती

बेगूसराय : जिले के बखरी थाना क्षेत्र में बीते 20 मई को हुए सुभाष पत्रकार हत्याकांड के आरोपी रोशन कुमार सहित अन्य के घर पर पुलिस ने सरेंडर करने का इश्तिहार चिपकाया है। बताते चलें कि बेगूसराय में बखरी थाना के परिहारा सहायक थाना क्षेत्र के सांखू निवासी पत्रकार सुभाष महतो की हत्या बदमाशों ने उसके घर के सामने गोली मारकर कर दी थी।

इसके बाद जिले के राजनीतिक सामाजिक संगठनों के साथ-साथ पत्रकारों के भारी रोष का सामना बेगूसराय पुलिस को करना पड़ रहा है। 6 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली होने के कारण जिले भर में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा था। इस बीच पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनबीडब्ल्यू लेते हुए गुरुवार को मुख्य आरोपी रोशन कुमार के घर खगड़िया जिला के रानी शकरपुरा में पुलिस ने गुरुवार की देर शाम इश्तेहार चिपकाया है। 24 घंटे के अंदर अगर आरोपियों ने सरेंडर नहीं किया तो पुलिस आरोपियों के घर की संपत्ति कुर्क कर लेगी ।


एक आरोपी पूर्व में ही कर चुका है सरेंडर

बताते चलें कि पत्रकार सुभाष कुमार हत्याकांड के बाद बेगूसराय में आक्रोश उबल रहा है । पुलिस के नन बेलेबल वारंट लेने के साथ ही इस घटना के एक आरोपी बाबुल राठौर उर्फ बबलू कुमार ने बुधवार को बेगूसराय कोर्ट के न्यायधीश मीना कुमारी की कोर्ट में बेगूसराय एसपी ऑफिस के सामने से गुजरते हुए सरेंडर किया था। जिसके बाद बेगूसराय पुलिस ने बाकी बचे तीन अभियुक्तों की गुप्त सूचना देने वाले लोगों को नगद इनाम देने की घोषणा की थी । साथ ही साथ बेगूसराय पुलिस फोन नंबर भी जारी किया था।

रिपोर्ट- सुमन कुमार झा

Post a Comment

Previous Post Next Post