बेगूसराय में शराब तस्करों ने दारोगा को रौंदा : चेकिंग के दौरान गुंडई की हद की पार, दारोगा शहीद

 © शहीद हुए दरोगा का नाम खामस चौधरी बताया गया है! 


 बेगूसराय! नावकोठी थाना में प्रतिनियुक्त एक दारोगा खामस चौधरी बीते मंगलवार की रात अपने कर्तव्य  पालन के दौरान लगभग 12:30 बजे रात में शहीद हो गये! इस संबंध मे पूछने पर  जिले के पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि नावकोठी थानाध्यक्ष को मंगलवार की रात में सूचना मिली थी कि एक आल्टो कार गाड़ी से शराब लेकर छतौना बूढी गंडक नदी पुल के रास्ते सै गुजरने वाला है! जिसे धर दबौचने के लिए उस बूढी गंडक नदी के छतौना पुल पर नावकोठी थाना में प्रतिनियुक्ति पुअनि खामस चौधरी दरोगा के साथ अन्य तीन  होम गार्ड के जवान को वहाँ पर भेजा गया था!


हमारे दरोगा और अन्य तीन होमगार्ड के जवान छतौना बूढी गंडक नदी पुल पर अपने गस्ती गाड़ी को लगाकर सड़क पर खड़ा थे !जैसे ही शराब लेकर जा रहे हैं आल्टो कार का ड्राइवर ने पुलिस गाड़ी को देखा अपने गाड़ी  के स्पीड को और बढ़ा दिया और सामने में खड़े दरोगा खामस चौधरी को धक्का मारते हुए गाडी लेकर भाग गया!, जिसमें खामस चौधरी दारोगा नीचे पत्थर पर गिर गए और वही घटनास्थल पर  उनकी मौत हो गयी! इस घटना में एक होमगार्ड का जवान भी घायल हुए हैं! जिनका  ईलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में अभी चल रहा है ! 


एसपी ने बताया कि अपने कर्तव्य पालन के दौरान हमारे एक दरोगा खामस चौधरी शहीद हो गए ! 

इस घटना के बाद डीएसपी बखरी  और नावकोठी थाना प्रभारी को  तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया! आल्टो कार के मलिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है! उनसे सधन पूछताछ की जा रही है!

Post a Comment

Previous Post Next Post