अभी खेल खत्म नहीं ! नित्यानंद राय के अलावा ये हैं बीजेपी से बिहार में सीएम फेस

सेंट्रल डेस्क : कहते हैं सियासत में संभावनाएं कभी खत्म नहीं होती. बिहार में ही देख लीजिए नीतीश कुमार ने खंडन कर दिया फिर भी भाजपा एक के बाद एक सीएम फेस निकालने में जुटी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जैसे ही कहा कि अगर बिहार को योगी मॉडल की जरुरत है तो बिहार में फिर बीजेपी के पास सीएम फेस कोई नहीं है. इस पर अब भाजपा प्रवक्ता ने करारा वार किया है.
भाजपा प्रवक्ता राम सागर सिंह ने तेजस्वी यादव पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि वह बताएं कि उनके पास विधायकों के अलावा कौन सी उपलब्धि है। उन्हें बताया चाहिए कि वह कैसे सीएम का चेहरा हैं? राम सागर ने कहा कि नित्यानंद राय के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में एनडीए ने बिहार में 39 सीटें जीतीं। भाजपा प्रवक्ता ने तेजस्वी से पूछा कि क्या इसके बावजूद उन्हें नित्यानंद राय में काबिलियत नहीं दिखती।
राम सागर ने बिहार विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल की नेतृत्व में राजद से कम सीटों पर भाजपा ने चुनाव लड़ा और बीजेपी आज सबसे बड़ी पार्टी है। भाजपा प्रवक्ता ने तेजस्वी से कहा कि उन्हें यह जान लेना चाहिए कि डा. संजय जायसवाल के कारण ही देश में आयुष्मान योजना लागू हुई। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय और बिहार भाजपा अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल के अलावा उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय में भी सीएम बनने के योग्य हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post